Join WhatsApp GroupJoin Now
Join Telegram GroupJoin Now

SSC Junior Translator Exam 2022 : जूनियर हिन्दी ट्रांसलेटर भर्ती को लेकर प्रेस नोट जारी

Table of Contents

SSC Junior Translator Exam 2022

कर्मचारी चयन आयोग ने कंप्यूटर आधारित मोड SSC Junior Translator Exam 2022 में 01.10.2022 को कनिष्ठ हिंदी अनुवादक, कनिष्ठ अनुवादक और वरिष्ठ हिंदी अनुवादक परीक्षा, 2022 आयोजित की थी और पेपर- I के परिणाम के अनुसार 3224 उम्मीदवारों को पेपर- II में उपस्थित होने के लिए योग्य घोषित किया गया था। 03.11.2022 को घोषित किया गया। आयोग जल्द ही इस परीक्षा का अंतिम परिणाम घोषित करेगा। अंतिम परिणाम की घोषणा से पहले, उन उम्मीदवारों द्वारा विकल्प-सह-वरीयता प्रस्तुत करना आवश्यक है जो पेपर- II में उपस्थित हुए हैं।

SSC Junior Translator Exam 2022
SSC Junior Translator Exam 2022

तदनुसार, पेपर- II में उपस्थित होने वाले सभी उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे एसएससी (मुख्यालय) की वेबसाइट पर अपने संबंधित ‘उम्मीदवार लॉगिन’ के माध्यम से कनिष्ठ हिंदी अनुवादक, कनिष्ठ अनुवादक और वरिष्ठ हिंदी अनुवादक परीक्षा, 2022 के लिए अपना विकल्प-सह-वरीयता प्रस्तुत करें। विकल्प-सह-वरीयता प्रस्तुत करने के लिए टैब सक्षम किया गया है। टैब 24.01.2023 से 29.01.2023 की अवधि के दौरान सक्रिय रहेगा, इस अवधि के दौरान उम्मीदवार अपनी विकल्प सह-वरीयता प्रस्तुत कर सकते हैं।

SSC Junior Translator Exam 2022

उम्मीदवार कृपया ध्यान दें कि विकल्प-सह-वरीयता केवल उपरोक्त अवधि के दौरान संशोधित की जा सकती है जब टैब सक्रिय रहेगा और उम्मीदवार द्वारा प्रस्तुत अंतिम विकल्प-सह-वरीयता को अंतिम माना जाएगा। उपरोक्त अवधि के दौरान अपने विकल्प-सह-वरीयता का प्रयोग करने में विफल रहने वाले उम्मीदवारों को उनके विकल्प-सह-वरीयता प्रस्तुत करने का कोई और अवसर नहीं दिया जाएगा और ऐसे उम्मीदवारों को अंतिम योग्यता सूची/अंतिम चयन में शामिल करने पर विचार नहीं किया जाएगा।

इसलिए, पेपर- II में उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर, जूनियर ट्रांसलेटर और सीनियर हिंदी ट्रांसलेटर परीक्षा, 2022 में अंतिम योग्यता सूची/अंतिम चयन में अपनी उम्मीदवारी पर विचार करने के लिए अनिवार्य रूप से अपने विकल्प-सह-वरीयता का प्रयोग करें। यह दोहराया जाता है कि आयोग उपरोक्त उल्लिखित तारीखों के बाद उम्मीदवारों को विकल्प-सह-वरीयता के अभ्यास के लिए कोई और अवसर नहीं देगा और इस संबंध में डाक, ई-मेल, फैक्स आदि के माध्यम से भेजे गए किसी भी अभ्यावेदन पर विचार नहीं किया जाएगा।

Official Notification Click Here
Join Telegram Click Here
HomeClick Here