Sooryavanshi Full Movie Watch Online

Join WhatsApp GroupJoin Now
Join Telegram GroupJoin Now

Sooryavanshi Full Movie Watch Online: sooryavanshi full movie watch online filmywap, Sooryavanshi Full Movie Download HD, Sooryavanshi 2021 Hindi Film Online Watch, Suryavanshi Full movie Akshay Kumar, लंबे इंतजार के बाद आखिरकार 19 महीनों के बाद Sooryavanshi Movie रिलीज हो गई है। सूर्यवंशी हिंदी सिनेमा की मुख्यधारा के उत्सव से कम नहीं है, जो लंबे समय के बाद एक थिएटर में सीटी और जयकार वापस ला रही है। सूर्यवंशी के निर्देशक रोहित शेट्टी हैं।

Sooryavanshi Full Movie Watch Online

सूर्यवंशी तीन-हीरो वाली फिल्म है सूर्यवंशी अक्षय कुमार की एक एक्शन फिल्म है, जिसमें अजय देवगन, जो सिंघम का किरदार निभा रहे हैं, और रणवीर सिंह, जो आखिरी 30 मिनट में सिम्बा का किरदार निभा रहे हैं, की विशेष भूमिका है। ये 30 मिनट फिल्म के हाई-ऑक्टेन एक्शन, कारों में विस्फोट, कुछ शानदार हैंड कॉम्बैट कोरियोग्राफी को एक नए स्तर पर ले जाने और एक्शन-हीरो तिकड़ी के बेहतरीन रूप के साथ मुख्य आकर्षण हैं।

सूर्यवंशी की शुरुआत 1993 में मुंबई में हुए बम धमाकों के बाद हुई थी। 13 साल बाद, जब एक आतंकवादी समूह कार्रवाई में वापस आ गया है और दूसरे मिशन की योजना बना रहा है, तो मुंबई आतंकवाद विरोधी दस्ते के प्रमुख डीसीपी वीर सूर्यवंशी (अक्षय कुमार) को उनके ठिकाने का पता लगाने और हमलों को रोकने का काम सौंपा गया है।

हार्डकोर मसाला फिल्मों के साथ, यह मान लेना आसान है कि आप अपना दिमाग घर पर छोड़ सकते हैं और केवल अनुभव का आनंद ले सकते हैं। लेकिन सूर्यवंशी जैसी फिल्म के साथ, जो स्क्रीन पर अनगिनत पात्रों का परिचय देती है, एक के बाद एक, आपको स्वयं सतर्क रहने और इसमें शामिल होने की आवश्यकता है।

Sooryavanshi Full Movie Download HD

कहा जा रहा है कि, सूर्यवंशी एक महान स्क्रिप्ट से प्रेरित नहीं है और न ही इसमें कोई असाधारण रहस्य है जो नाखून काटने वाले क्षण ला सकता है। फिर भी, यह आपको उस अति-शीर्ष क्रिया को देखने के आनंद के लिए किनारे पर रखता है। शेट्टी विभिन्न तत्वों को चुनता है – सोर्यवंशी और उनकी पत्नी रिया (कैटरीना कैफ द्वारा अभिनीत), उनके बेटे आर्यन के साथ उनके संबंध, उनके एटीएस बल के सदस्यों के साथ उनके संबंध के बीच रोमांस – और एक पूर्ण चरमोत्कर्ष के लिए उन्हें एक साथ बुनते हैं।

जबकि देवगन की सिंघम अधिक तीव्र थी और रणवीर की सिम्बा विचित्र थी, अक्षय की सूर्यवंशी दोनों का मिश्रण है। वह उन दृश्यों में सख्त है जो उसके लिए आवश्यक हैं, हल्के दृश्यों में हँसी पैदा करते हैं, या हेलीकॉप्टर पर अपनी धमाकेदार प्रविष्टि के साथ विस्मयकारी हैं। हालांकि कुछ जगहों पर अक्षय को किरदार में बने रहने के लिए संघर्ष करना पड़ा और वे व्यस्त कहानी से परेशान दिखे।

सूर्यवंशी तेज-तर्रार है इसका दूसरा भाग तब होता है जब सारा तनाव बढ़ जाता है और चीजें और पेचीदा हो जाती हैं। यूनुस सजवाल का स्क्रीनप्ले आकर्षक और मनोरंजक है लेकिन फिर भी थोड़ा पेचीदा है। यहां तक ​​कि फरहाद सामजी, संचित बेंद्रे और विधि घोड़गडनकर के औसत संवाद भी स्थायी प्रभाव नहीं छोड़ते हैं।

Sooryavanshi 2021 Hindi Film Online Watch

प्रदर्शन के लिहाज से, फिल्म पूरे अंक हासिल करती है। कैटरीना अपने साथ हिंदी से बेहतर, एक प्यारी पत्नी और एक प्यारी माँ के रूप में कायल हैं। फिर संयुक्त आयुक्त विक्रम बेदी (जावेद जाफ़री) सहित सहायक कलाकारों की एक बड़ी लाइनअप है, जिनकी भारी आवाज़ उनकी भूमिका में गुरुत्वाकर्षण जोड़ती है। आतंकवादियों में, मुंबई धमाकों के पीछे का मास्टरमाइंड, बिलाल (कुमुद मिश्रा) और लश्कर प्रमुख उमर हाफिज (जैकी श्रॉफ) और उनके बेटे अभिमन्यु सिंह और मृणाल जैन द्वारा निभाई गई भूमिका अच्छी तरह से जीते हैं। गुलशन ग्रोवर, निकिटेन धीर और सिकंदर खेर की छोटी लेकिन महत्वपूर्ण भूमिकाएँ हैं। रोहित, ग्रे क्षेत्र में जाने के लिए तैयार नहीं है, यह सुनिश्चित करता है कि उसके अच्छे आदमी बहुत अच्छे हैं और बुरे लोग अच्छे दिखने की कोशिश भी नहीं करते हैं।

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर प्रोड्यूसर करण जौहर ने कहा, ‘कमरे में गजब का उत्साह है। मुझे नहीं लगता कि फिल्मों के निर्माण और निर्माण के अपने वर्षों में मैंने ट्रेलर रिलीज के लिए इतनी ऊर्जा देखी है और यह उचित है, क्योंकि यह एक ऐसा ब्रह्मांड है जिसे हिंदी सिनेमा ने नहीं देखा है। यह पहली बार है कि भारतीय सिनेमा में ऐसा ब्रह्मांड है जहां आपके पास तीन मेगा फिल्म सितारों का गठबंधन है।

अक्षय कुमार-कैटरीना कैफ-स्टारर सूर्यवंशी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। रोहित शेट्टी निर्देशित, जो शुरू में मार्च 2020 में रिलीज़ होने वाली थी, कोविड -19 महामारी के कारण 19 महीने से अधिक की देरी हुई। फिल्म शेट्टी के पुलिस ब्रह्मांड के तीसरे चरित्र का परिचय देती है। इससे पहले, अजय देवगन की सिंघम और रणवीर सिंह की सिम्बा को इस ब्रह्मांड में मुख्य आधार के रूप में स्थापित किया गया है। सूर्यवंशी में अजय और रणवीर कैमियो कर चुके हैं।

Sooryavanshi Full Movie Watch Online, sooryavanshi full movie watch online filmywap, Sooryavanshi Full Movie Download HD, Sooryavanshi 2021 Hindi Film Online Watch, Suryavanshi Full movie Akshay Kumar,

स्त्रोत: Hindustan TImes