Shekhawati University Exam Latest News शेखावाटी यूनिवर्सिटी की परीक्षाएं मई जून में होगी, इस दिन होने फॉर्म शुरू

Join WhatsApp GroupJoin Now
Join Telegram GroupJoin Now

Shekhawati University Exam Latest News

Shekhawati University Exam Latest News, Shekhauni Main Exam Form, Shekhawati University Exam Form, Shekhawati University Exam 2022, shekhauni.ac.in: शेखावाटी विश्वविद्यालय सीकर के पीजी की परीक्षाएं जून या जुलाई में होगी जबकि यूजी की परीक्षाएं मई माह में आयोजित की जाएगी। विश्वविद्यालय के वीसी प्रो. बीजारणियाँ ने बताया की कोविड की तीसरी लहर का प्रभाव अधिक नहीं रहा जिससे कॉलेज सितंबर से लगातार चल रहे है इसलिए शेखावाटी विश्वविद्यालय के यूजी और पीजी की मुख्य परीक्षाओं के फॉर्म इसी महीने में भरने शुरू हो जाएंगे। इन्होंने यह भी बताया की इस बार परीक्षा में पाठ्यक्रम में किसी प्रकार की कोई कटौती नहीं की जाएगी और परीक्षा पूरे 3 घंटे की आयोजित की जाएगी।

Shekhawati University Exam Latest News, Shekhauni Main Exam Form

दो साल से कोविड के अत्यधिक प्रभाव के कारण कॉलेजों में न तो समय पर क्लास लग रही थी और न ही समय पर विश्वविद्यालय की परीक्षाएं आयोजित हो पाई है लेकिन इस बार कोविड का अत्यधिक प्रभाव न होने के कारण यूजी के रेगुलर और प्राइवेट विद्यार्थियों की परीक्षा मई में आयोजित करके जल्दी ही इस परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें>> Rajasthan University Online Form 2022 राजस्थान विश्वविद्यालय मुख्य परीक्षा के आवेदन फॉर्म शुरू

शेखावटी विश्वविद्यालय ने कोविड के दौरान प्रमोट किए यूजी प्रथम के स्टूडेंट्स की 10 वीं और 12 वीं की बोर्ड परीक्षाओं के अंकों के आधार पर रिजल्ट तैयार किया गया है। इन स्टूडेंट्स की मार्कशीट जैसे – जैसे तैयार हो रही है वैसे – वैसे संबंधित कॉलेज में भेजी जा रही है। Shekhawati University Exam Latest News, Shekhauni Main Exam Form, Shekhawati University Exam 2022, shekhauni.ac.in

Home – Click Here