RPSC Assistant Professor Sanskrit Interview Date : असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर इंटरव्यू डेट जारी

Join WhatsApp GroupJoin Now
Join Telegram GroupJoin Now

Table of Contents

RPSC Assistant Professor Sanskrit Interview Date

राजस्थान लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट प्रोफेसर कॉलेज शिक्षा में संस्कृत के पदों पर इंटरव्यू (RPSC Assistant Professor Sanskrit Interview Date) के लिए एक ऑफिसियल प्रेस नोट जारी किया गया है जिसके अनुसार इस भर्ती के लिए इंटरव्यू 6 अक्टूबर 2022 से 11 अक्टूबर 2022 तक आयोजित किए जाएंगे। इस प्रेस नोट को डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक इस पोस्ट के अंत में उपलब्ध करवाया गया है। इस प्रेस नोट के अनुसार –

RPSC Assistant Professor Sanskrit Interview Date

आयोग द्वारा सहायक आचार्य- संस्कृत (कॉलेज शिक्षा विभाग), 2020 के पदों हेतु साक्षात्कार दिनांक 06:10:2022 से 11.10.2022 तक आयोजित किये जायेंगे। साक्षात्कार के समय अभ्यर्थी अपने समस्त मूल प्रमाण पत्र मय फोटो प्रति साथ अवश्य लाएं अन्यथा साक्षात्कार से वंचित कर दिया जावेगा। अभ्यर्थियों के साक्षात्कार पत्र आयोग की वेबसाईट पर यथा समय अपलोड कर दिये जायेंगे।

अभ्यर्थियों को निर्देशित किया जाता है कि जिन अभ्यर्थियों ने विस्तृत आवेदन पत्र आयोग को प्रस्तुत नहीं किए हैं, वे अभ्यर्थी विस्तृत आवेदन पत्र आयोग की वेबसाइट http://rpsc.rajasthan.gov.in से डाउनलोड कर लें और उसे साक्षात्कार के समय दो प्रतियों में मय समस्त प्रमाण-पत्रों की फोटो प्रतियों सहित आवश्यक रूप से प्रस्तुत करें।

नोट:- साक्षात्कार में सम्मिलित होने वाले अभ्यर्थी राज्य एवं केन्द्र सरकार द्वारा कोरोना ( COVID-19) के संबंध में जारी गाईडलाईन की पूर्णतः पालना करें।

Important Links

Official Press NoteClick Here
Official Website Click Here
Join Telegram Click Here
Home Click Here

Leave a Comment