Join WhatsApp GroupJoin Now
Join Telegram GroupJoin Now

Rajasthan Police Result 2022 राजस्थान पुलिस कांस्टेबल रिजल्ट 2022 यहां से चेक करें

Rajasthan Police Constable Result 2022

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल रिजल्ट 2022 – राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती के रिजल्ट को लेकर एक बड़ा अपडेट आ गया है राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती रिजल्ट को लेकर राजस्थान पुलिस ने तैयारियां पूरी कर ली है और परीक्षा समाप्त होने के 1 महीने के अंदर ही लिखित परीक्षा का रिजल्ट जारी करने को लेकर आज अपडेट राजस्थान पुलिस की तरफ से आया है एक लोकल न्यूज़ पेपर की खबर के अनुसार Rajasthan Police Constable भर्ती का रिजल्ट जुलाई माह के अंत में जारी किया जा सकता है Rajasthan Police Result 2022

Rajasthan Police Result 2022
Rajasthan Police Result 2022

राजस्थान पुलिस परीक्षा 13 से 16 मई 2022 तक आयोजित की गई थी जिसमें 14 मई 2022 का पेपर आउट होने के कारण 2 जुलाई को दोबारा से परीक्षा का आयोजन किया गया था और परीक्षा के आयोजन के तुरंत बाद ही ऑफिशल आंसर की जारी कर दी गई थी और अब रिजल्ट को लेकर भी राजस्थान पुलिस कांस्टेबल परीक्षा को लेकर तैयारियां कंप्लीट होने वाली है और जल्द से जल्द जारी कर दिया जाएगा

Rajasthan Police Constable Result 2022

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल रिजल्ट 2022 जुलाई के अंतिम सप्ताह तक घोषित किया जा सकता है। राजस्थान पुलिस कॉन्स्टेबल की लिखित परीक्षा के बाद फिजिकल टेस्ट के लिए 5 गुना अभ्यर्थियों को उत्तीर्ण किया जाएगा। राजस्थान पुलिस रिजल्ट 2022और ऑफिशल कट ऑफ जुलाई के अंत तक ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी की जा सकती है. राजस्थान पुलिस कांस्टेबल एग्जाम में सामान्य, ओबीसी, ईडब्ल्यूएस और एमबीसी अभ्यर्थियों को न्यूनतम 40% अंक अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति को न्यूनतम 36% अंक लाना अनिवार्य है। राजस्थान पुलिस कांस्टेबल आंसर की जारी होने के बाद परीक्षार्थी अब रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं। राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए लगभग 18 लाख अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है। राजस्थान पुलिस कांस्टेबल रिजल्ट 2022 का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। माना जा रहा है कि इसी महीने के अंत तक राजस्थान पुलिस कांस्टेबल रिजल्ट 2022 घोषित किया जा सकता है।

Rajasthan Police Constable Result 2022 Name Wise Kaise Check Kare

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल रिजल्ट 2022 नेम वाइज कैसे चेक करें। राजस्थान पुलिस कांस्टेबल रिजल्ट 2022 अभ्यर्थी अपनी एसएसओ आईडी के माध्यम से भी चेक कर सकते हैं। राजस्थान पुलिस कांस्टेबल रिजल्ट 2022 नेम वाइज एसएसओ आईडी के माध्यम से चेक करने की प्रोसेस नीचे दी गई है।

  • सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट recruitment2.rajasthan.gov.in खोलें।
  • इसके बाद अपनी एसएसओ आईडी से लॉगइन करें।
  • बाद में माई रिक्रूटमेंट पर क्लिक करें। इसके बाद रिजल्ट सेक्शन पर क्लिक करें।
  • इसके बाद राजस्थान पुलिस रिजल्ट 2022 के लिंक पर क्लिक करें।
  • इससे आपकी स्क्रीन पर राजस्थान पुलिस कांस्टेबल रिजल्ट खुल जाएगा। अब आप इसका प्रिंट आउट ले सकते हैं

How to Check Rajasthan Police Constable Result 2022

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल रिजल्ट 2022 कैसे चेक करें। राजस्थान पुलिस कांस्टेबल रिजल्ट 2022 चेक करने की प्रोसेस नीचे दी गई है। राजस्थान पुलिस कांस्टेबल रिजल्ट 2022 जारी होने पर अभ्यर्थी अपना रिजल्ट आसानी से चेक कर सकेंगे। रिजल्ट चेक करने की कंपनी प्रोसेस नीचे दी गई है।

  • सबसे पहले उम्मीदवार को राजस्थान पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट police.rajasthan.gov.in को खोलना होगा।
  • इसके बाद रिजल्ट सेक्शन पर क्लिक करें।
  • इसके बाद राजस्थान पुलिस रिजल्ट 2022 के लिंक पर क्लिक करें।
  • इससे आपके सामने रिजल्ट की पीडीएफ खुल जाएगी। इसमें आप अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

Rajasthan Police Constable Result 2022 Important Links

Result Link – Update Soon Cut Off Marks – Update Soon Official Website – Click Here

Join Telegram – Click Here

Home – Click Here